खुफिया कैमरा प्राइस इन इंडिया | मिनी कैमरा कितने का है? जानिए

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं कि खुफिया कैमरा प्राइस इन इंडिया में कितना है। स्पाई कैमरा कितने का आता है? और स्पाई कैमरा प्राइस से जुड़ी सभी बातें  हमेशा आर्टिकल के माध्यम से अब तक पहुंचा रहे हैं। इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपके सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

खुफिया कैमरा प्राइस इन इंडिया

खुफिया कैमरा प्राइस इन इंडिया | मिनी कैमरा कितने का है?

संसार के सभी देशों में स्पाई/ खुपिया कैमरों के प्राइस अलग-अलग होते हैं।  यूएसए में वही स्पाई कैमरा  के प्राइस $10 से लेकर $1000 तक होते हैं।  जबकि इंडिया में सबसे छोटे स्पाई कैमरा एवं हिडन कैमरा के प्राइस ₹300 से लेकर ₹10000 तक होते हैं।

स्पाई कैमरा एवं हिडन कैमरा का प्राइस कैमरा के लेंस के मेगापिक्सल एवं बनावट एवं स्पाई कैमरा के फीचर्स के आधार पर निर्भर करता है। जैसे कि कुछ स्पाई कैमरा में वाईफाई का फीचर्स होता है तो कुछ में नहीं। वाईफाई फीचर्स से लैस खुफिया कैमरों के प्राइस हमेशा बिना वाईफाई कैमरों से अधिक होते हैं।

कुछ स्पाई एवं खुफिया कैमरों के प्राइस दिए गए हैं जिसके द्वारा आप अपने बजट के अनुसार खुपिया एवं गुप्त कैमरा का चुनाव कर सकते हैं। स्पाई कमरों को आप अमेज़ॉन से भी खरीद सकते है।

Spy Camera Type Wi-fi Support Video Resolution Pixels Price in India
Pen Spy Camera No 720, 1080P 699
Pen Spy Camera Yes 1080 | 4K 2450
Adapter Spy Camera No 1080 1450
Adapter Spy Camera Yes 1080 | 4K 2850
Led Bulb Camera No 1080 1399
Led Bulb Camera Yes 1080 | 4K 2599
Button Spy Camera No 1440P 1499
Button Spy Camera Yes 1080 | 4K 1999

 

लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ सवालों के जवाब

Q – स्पाई कैमरा कितने का आता है?

सबसे छोटे कैमरे का प्राइस उसके लेंस के मेगापिक्सल एवं उसकी डिजाइन एवं उसकी बॉडी पर निर्भर करता है।  कैमरे की क्वालिटी के अनुसार सबसे छोटा कैमरा ₹300 से लेकर ₹5000 तक आसानी से मिल जाता है जिसे आप अमेजॉन द्वारा भी खरीद सकते हैं।

Q – क्या स्पाई कैमरा को वाईफाई की जरूरत होती है?

हां, यदि आपका स्पाई कैमरा या हिडन कैमरा वाईफाई सपोर्ट करता है तो आपको रिमोट एक्सेस के द्वारा ऑनलाइन देखने के लिए वाईफाई की जरूरत होगी। कुछ स्पाई कैमरे वाईफाई सपोर्ट नहीं करते हैं तो कुछ कैमरे वाईफाई सपोर्ट करते हैं जो कैमरे वाईफाई सपोर्ट करते हैं वह नो वाईफाई सपोर्टेड कैमरा की अपेक्षा थोड़े से महंगे होते हैं।

You May Like – सीसीटीवी कैमरा लगाने में कितना खर्च आता है?

You May Like – CCTV kya hai | सीसीटीवी कैमरा की सम्पूर्ण जानकारी!

हेलो दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से आपको खुफिया कैमरा प्राइस इन इंडिया | स्पाई कैमरा प्राइस के बारे में सभी जानकारी मिल गई होगी आशा करता हूं कि आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आई होगी। यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो कृपया अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद!

0Shares
error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock