Mi Home Security Camera 360 default password

नमस्कार दोस्तों यदि आप Mi Home Security Camera 360 default password जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है।  इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको Xiaomi IP camera default password बताने वाले हैं तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Mi Home Security Camera 360 default password

जब आप एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा को अपने एंड्राइड मोबाइल से कनेक्ट करते हैं तो आपको Mi camera के default password की जरूरत पड़ती है। बिना पासवर्ड डालें एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा को अपने मोबाइल से कनेक्ट नहीं कर सकते। 

Mi Home Security Camera 360 default password

इसलिए एम आई कंपनी ने एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा के लिए एक डिफॉल्ट पासवर्ड दिया है। Mi camera default password की सहायता से आप Mi camera को अपने मोबाइल से कनेक्ट कर सकते हैं। एमआई कैमरा का डिफॉल्ट पासवर्ड 12345678 होता है। 

Mi home security camera 360 ip address

जब आप एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा को एनबीआर से कनेक्ट करते हैं तो नेटवर्क वीडियो रिकॉर्डर डीएचसीपी के द्वारा एक आईपी ऐड्रेस प्रोवाइड कर देता है। यह एक डायनेमिक आईपी होता है जो अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट करने पर चेंज होता रहता है।

जब आप वाईफाई राउटर से एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा को कनेक्ट करते हैं तो वाईफाई राउटर डीएचसीपी के द्वारा अपनी सीरीज का आईपी ऐड्रेस एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा को प्रोवाइड करता है।

Xiaomi IP camera default password

  • Mi camera default password -एमआई कैमरा का डिफॉल्ट पासवर्ड 1234 5678 होता है। 
  • Mi 360 camera ip address –एमआई 360 कैमरा का आईपी ऐड्रेस DHCP द्वारा कॉन्फ़िगर किया जाता है। इसलिए एमआई होम सिक्योरिटी कैमरे का आईपी ऐड्रेस अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट करने पर चेंज होता रहता है। 

>CP Plus DVR Default Password | IP Address

>Hikvision dvr default password | ip address in Hindi

निष्कर्ष – नमस्कार दोस्तों मुझे उम्मीद है कि इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Mi Home Security Camera 360 default password | Xiaomi IP camera default password के बारे में जानकारी मिल चुकी होगी। यदि यह आर्टिकल आपको हेल्पफुल लगा हो तो कृपया इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। धन्यवाद!

0Shares
error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock