Sainik App kya hai |  Sainik App Setup – मोबाइल चोर को कैसे पकड़े ?

Sainik App kya hai | Sainik App Setup | sainik app – a Taxcutive Product | Sainik app download – नमस्कार दोस्तों  देव टेक हेल्प वेबसाइट पर आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आजकल के जीवन में रोजमर्रा में खाने-पीने और हेल्थ के अलावा इसमें मोबाइल भी शामिल हो गया है।  जैसे हमें अपनी सुरक्षा एवं अपने बैंक अकाउंट एवं घर में रखें पैसों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है।  ठीक वैसे ही हमें अपने मोबाइल की भी सुरक्षा करनी चाहिए।  हम सभी को मोबाइल से ज्यादा मोबाइल में स्टोर हुए डाटा की ज्यादा जरूरत होती है।

क्योंकि इसमें जीमेल आईडी, पर्सनल डाटा, फोटो, एवं बैंक अकाउंट से संबंधित जानकारी होती है। यदि आपका मोबाइल चोरी हो जाता है तो  चोर के पास आपकी सभी जानकारी पहुंच जाती है। और चोर इस जानकारी का फायदा उठा सकता है। और आपको काफी नुकसान पहुंचा सकता है। Sainik App kya hai

तो दोस्तों अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है।  अब आप अपने  चोरी हुए मोबाइल को प्राप्त करने के अलावा चोर को भी  आसानी से पकड़ सकते हैं।  जी हां।  यह बिल्कुल सही है।  मोबाइल की चोरी रोकने के लिए मार्केट में एक स्पेशल ऐप आ गया है।

You May Like – What is Minijoy app | Minijoy app se paise kaise kamaye ?

Sainik App kya hai | sainik app kaise download kare ?

यह एप्लीकेशन Texcutive कम्पनी ने बनाया है , जिसका नाम है Sainik App (सैनिक ऐप)। यह एक paid एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन के लिए आपको हर वर्ष 250  रुपए देना पड़ेगा। सैनिक ऐप को आप  गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Sainik App kya hai

लेकिन  इस ऐप  को एक्टिवेट करने के लिए पहली बार डिस्ट्रीब्यूटर से ही संपर्क करना पड़ेगा।  क्योंकि पहली बार एक्टिवेट करने के लिए डिस्ट्रीब्यूटर को ही परमिशन दी हुई है।  तत्पश्चात  1 साल  पूरा  होने के बाद  आप इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, गूगल पे  एवं अन्य ऑनलाइन पेमेंट के जरिए सैनिक आप को रिन्यू करा सकते हैं।  यह एक बहुत ही हेल्पफुल और  यूनिक मोबाइल एप्लीकेशन है।

 

sainik app kaise setup kare

 

तो हम इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।  इस एप्लीकेशन में मुख्य से 4  फीचर्स है।  इसमें सबसे पहला  फीचर्स का नाम है चौकीदार।  चौकीदार एक ऐसा फीचर्स है जिसकी सहायता से आप अपने चोरी हुए मोबाइल को प्राप्त कर सकते हैं एवं ट्रैक कर सकते हैं।  जब आपका फोन चोरी हो जाता है, तो आपको सजेस्ट किया जाता है कि आप Texcute.com वेबसाइट पर जाकर  सबसे पहले  वेबसाइट पर लॉग कर  ले।

 

Sainik app a Taxcutive Product

 

Sainik App Setup | sainik app activate kaise kare ?

इसके बाद इसमें 1 फीचर्स आता है लॉक मोबाइल। लॉक मोबाइल फीचर्स का उपयोग  करने के लिए आपको कुछ डिटेल भरनी होगी जैसे मोबाइल नंबर ,एप्लीकेशन नंबर आदि।  इसके बाद आप लॉक ऑप्शन पर क्लिक करें।  ऐसा करने के बाद आपके चोरी हुए फोन में सिर्फ एक ही मैसेज आता है !  Chowkidar app download kaise kare ! Sainik App kya hai ! 

 

Sainik App Setup

 

यह फोन चोरी का है…  यह फोन चोरी का है । .. कृपया इस नंबर पर कांटेक्ट करें। 

इसके अलावा चोर इस मोबाइल में आपके डेटा से कोई छेड़खानी नहीं कर सकता।   मोबाइल चोर इस फोन को कोई डेटा से संबंधित क्षति नहीं पहुंचा सकता।  और ना ही इसको फॉरमैट कर सकता है और ना ही इस पर कोई दूसरा सॉफ्टवेयर डाल सकता है।  और ना ही इस फोन को स्विच ऑफ कर सकता है।  इसमें चौथा फीचर्स रक्षक।  इस रक्षक फीचर्स में खास बात यह है कि  यह एक एंटीवायरस की तरह  कार्य करता है।

और आपके फोन में वायरस को क्लीन करता है एवं इंटरनेट से आए हुए अन्य वायरसों को भी मारता है।  इसके अलावा नंबर दो पर एक और यूनिक फीचर है जिसका नाम है मेरा bahi . यह एप्लीकेशन एक ओके क्रेडिट एप्लीकेशन के जैसा ही कार्य करता है।  इसमें भी आप  उधार  एवं एडवांस  के लेन -देन का हिसाब रख सकते हैं।

 

mobile chor ko kaise pakde

 

 

You May Like – What is Ok Credit App – ओके क्रेडिट एप क्या है | ओके क्रेडिट एप कैसे चलाये ?

और लास्ट में सबसे अच्छे फीचर्स का नाम है हेल्थ।  इस एप्लीकेशन के द्वारा आप अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी ले सकते हैं।  एवं अपने  जिन  चर्या का शेड्यूल तैयार कर सकते हैं।  जैसे कि आपको कब उठना है, कब जागना है, कब ब्रेकफास्ट करना है, कब लंच करना है।

Sainik app – a Taxcutive Product | mobile chor ko kaise pakde  ?

शेड्यूल तैयार करने से इसका फायदा यह होगा कि आपको प्रत्येक शेड्यूल टाइम पर अलर्ट   मिलता रहेगा।  और आप भलीभांति इस शेड्यूल का पालन करते रहेंगे।  यह एक फिटनेस बैंड  एप्लीकेशन की तरह कार्य करता है।  इस सैनिक एप्प में  मुख्य यह 4 फीचर्स हैं।   जो अलग-अलग चार एप्लीकेशन को एक ही ऐप में सम्मिलित किया है।   सैनिक ऐप का  मुख्य फीचर्स या एप्लीकेशन चौकीदार है।

इस एप्लीकेशन का यूज करके आप ना सिर्फ  चोरी हुए फोन को प्राप्त कर सकते हैं बल्कि इसमें दिए हुए सेटेलाइट ऑप्शन के द्वारा आप मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर सकते हैं और चोर को आसानी से पकड़ सकते हैं। Sainik App kya hai !

You May Like –Rozdhan app se paise kaise kamaye – रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए ?

तो दोस्तों आज का ए आर्टिकल आपको कैसा लगा कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं और  इस आर्टिकल को अपने दोस्तों को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।  ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उसका फायदा उठा सकें और चोरी पर ताला जड़ सकें।

धन्यवाद आपका दिन मंगलमय हो !

0Shares

Leave a Reply