Paan ke Patte ke Totke – आप चाहते है पुत्र सुख, तो बस करें यह काम !

Paan ke Patte ke Totke ! दोस्तों आपने यह तो बहुत देखा होगा कि किसी किसी के घर में धन दौलत की बिल्कुल कमी नहीं होती है। हर तरह की खुशी होती हैं यह सब खुशी होते हुए भी अगर आपके घर में एक संतान नहीं है।  तो सारी खुशी अधूरी होती हैं दिन-रात यही सोचते-सोचते निकल जाता है कि काश अगर एक छोटा बच्चा होता तो उसकी किलकारियां घर में कितनी अच्छी लगती।

Paan ke Patte ke Totke

Paan ke Patte ke Totke  | एक पान का पत्ता दे सकता है आपको पुत्र सुख ! 

इसलिए दोस्तों अगर आपको संतान का सुख चाहिए तो नवमी के दिन एक छोटा सा काम जरूर कर लेना माता रानी आपकी मनोकामना अवश्य पूरी कर देंगी दोस्तों एक पान का पत्ता से नवरात्रि की नवमी को पूजा करने से आपके जीवन में चमक जरूर आ जाएगी यदि आप नवरात्रि के दिन पान के पत्ते से पूजा कर लेंगे तो आपके घर की सारी परेशानियां दूर हो जाएगी दोस्तों मां दुर्गा के लिए सबसे अच्छा भोग है।

लॉन्ग और बतासा यदि माता को लाल फूल चढ़ाएं और इस उपाय से मां दुर्गा प्रश्न हो जाएं और आपकी गरीबी को दूर कर दे तो कितनी अच्छी बात है दोस्तों इन उपाय को करने के साथ में क्या करना है कि देवी को पान का पत्ता अर्पित जरूर करें और ध्यान रहे कि पान का पत्ता कटा हुआ नहीं होना चाहिए और बीच में फटा हुआ नहीं होना चाहिए पान का पत्ता एकदम साबित होना चाहिए। (paan ke patte ke fayde in hindi)

Ek paan ka patta de sakata hai aapako putr sukh ! 

दोस्तों मां दुर्गा जी की आरती में लॉन्ग का भोग अवश्य लगाएं और बतासे का भोग अवश्य लगाएं और इस कार्य को करते समय मां दुर्गा जी से संतान के बारे में विनती  करें वह तुम्हारी विनती को अवश्य सुन लेंगी अगर तुम्हारे मन में और भी मुरादे हैं तो उनको भी पूरी करने के लिए मां से प्रार्थना करें आप की सभी समस्याएं दुख दर्द जरूर दूर हो जाएगा। Paan ke Patte ke Totke 

मां जगदंबे देवी आपकी मनोकामना को पूरा अवश्य करेंगी दोस्तों यह कार्य अगर नवमी के दिन आपने मन से कर लिए तो मां जगदंबे आपकी मनोकामना को पूरा अवश्य करेंगी।

You May Like – Akbar Birbal Stories In Hindi | अकबर बीरबल की 20 रोचक कहानियां !!!

नमस्कार दोस्तों  ” Paan ke Patte ke Totke – आप चाहते है पुत्र सुख, तो बस करें यह काम ! ” आपको  यह आर्टिकल अच्छा  लगा   हो तो कृपया कमेंट और शेयर जरूर करें  –  इस  आर्टिकल  को पढ़ने के लिए आपका बहुत -बहुत  धन्यबाद     !!! आपका दिन मंगलमय हो !!!
1Shares